भाजपा, कांग्रेस ने कहा : केजरीवाल की ‘‘नौटंकी’’ का हुआ पर्दाफाश  – Punjab Kesari (पंजाब केसरी)..

नयी दिल्ली : दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आज उपराज्यपाल के कार्यालय में पिछले नौ दिन से जारी अपना धरना खत्म करने के साथ विपक्ष ने उन्हें निशाने पर लेते हुए कहा कि दिल्ली के लोगों के सामने उनकी ‘‘ नौटंकी ’’ का पर्दाफाश हो गया। भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि इस बार केजरीवाल का ‘‘ पर्दाफाश ’’ होने के बावजूद किसी को भी यकीन नहीं है कि वह दोबारा धरने पर नहीं बैठेंगे। उन्होंने एक बयान में कहा , ‘‘ केजरीवाल की नौ दिन की नौटंकी खत्म होने पर लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि वह धरने पर क्यों बैठे और उन्हें क्या हासिल हुआ। ’’
कांग्रेस की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष अजय माकन ने आरोप लगाया कि केजरीवाल और भाजपा दोनों दिल्ली में ‘‘ धरने की राजनीति ’’ कर रहे हैं और मीडिया द्वारा दी जा रही तवज्जो कम होने के साथ पैंतरा बदल लिया। माकन ने ट्विटर पर लिखा , ‘‘ अब जब पूरा देश कश्मीर के घटनाक्रम पर चर्चा कर रहा है , केजरीवाल और दिल्ली के भाजपा नेताओं को लगा कि धरने पर बैठने से मीडिया में पर्याप्त कवरेज नहीं मिलेगी। इसलिए दोनों ने अपने धरने खत्म करने का फैसला किया। ’’ उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली की जनता के त्रस्त होने के साथ आम आदमी पार्टी और भाजपा दोनों ही अपनी ‘‘ नाकामियों ’’ से ‘‘ ध्यान हटाने ’’ की कोशिश कर रहे हैं।
अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ।
The post भाजपा, कांग्रेस ने कहा : केजरीवाल की ‘‘नौटंकी’’ का हुआ पर्दाफाश  appeared first on Punjab Kesari (पंजाब केसरी)….

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

मुस्लिम समुदाय के सिर्फ ‘चरमपंथी’ ही BJP के खिलाफ हैं : सुब्रमण्यम स्वामी..

...