'डांसिंग अंकल' का आखिरकार पूरा हुआ सपना,लगाए Govinda के साथ जबरदस्त ठुमके – Punjab Kesari (पंजाब केसरी)..

आखिकार सोशल मीडिया सनसनी डब्बू अंकल यानी प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव को आखिरकार Govindaके साथ डांस करने का चांस मिल गया है। अपने डांस से लोगों को दीवना बनाने वाले डासिंग अंकल गोविंदा के काफी बड़े फैंन है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उनकी तुलना गोविंदा से की जा रही थी।
बता दें कि माधुरी दीक्षित के डांसिंग शो डांस दीवाने के सेट पर हुई अभिनेता गोविंदा और डब्बू अंकल की मुलाकात। सेट पर जैैसे ही उन्होंने गोविंदा को देखा तो उनके पैर छू लिए। Govinda ने उन्हें गले लगा लिया। इसके बाद दोनों ने एक साथ डांस भी किया।

संजीव श्रीवास्तव ने गोविंदा के साथ फिल्म खुदग्र्ज के गाने आपके आ जाने से पर अपने सिग्नेचर स्टेप्स भी करके दिखाएं। इस दौरान माधुरी ने भी शो में उनका साथ दिया। बता दें कि डांस दीवाने शो के मेकर्स ने इस स्पेशल एपिसोड में गोविंदा और डब्बू अंकल को लाने का इंतजाम किया था। गोविंदा इसमें खास तौर पर जज बनकर आए।

Dancing Uncle #SanjeevShrivastava meets his Guru #Govinda on the sets of #MadhuriDixit’s reality show
A post shared by Bollywood Hungama🎥 (@realbollywoodhungama) on Jun 13, 2018 at 7:56am PDT

Govinda ने कुछ दिन पहले डब्बू अंकल की तारीफ भी की थी।
कहा था – मैंने हाल ही में उनका विडियो देखा है।  मैंने देखा कि कितने मन से नाच रहे हैं और ये मुझे बहुत अच्छा लगा।  अपने भारी वजन के बावजूद वो इस डांस को एंजॉय कर रहे हैं, ये शानदार है।  ये मेरी ही फिल्म ‘खुदगर्ज़’ का गाना है।

 इसे वैष्णो देवी में सिर्फ नौ घंटे में शूट किया गया था।  उन्होंने जिस तरह से मेरे स्टेप्स कॉपी किए हैं वो कमाल है।  वो अपने डांस में बिलकुल मग्न हैं।

आधा दर्जन से ज़्यादा ऐक्टर्स ने मेरे स्टेप्स कॉपी करने की कोशिश की है लेकिन जैसा इन भाई साहब ने किया है वैसा कोई और नहीं कर पाया।  वो बिल्कुल मजे में नाच रहे हैं।  और अब उनकी मुलाकात भी हो गई।

डब्बू अंकल के डांस का वीडियो वायरल होने के बाद Govinda की बेटी टीना आहूजा भी उनकी फैन हो गई थीं। टीना ने डब्बू अंकल का डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।

टीना ने लिखा- मैं इन अंकल जी का डांस 100 से ज्यादा बार देख चुकी हूं लेकिन, हर बार मेरे चेहरे में मुस्कान आ जाती है। टीना आगे लिखती हैं- जब भी मैं ये वीडियो देखती हूं मुझे भी ऐसा ही डांस करने का जी करता है।
यहाँ देखे वीडियो

अधिक जानकारियों के लिए बने रहिये पंजाब केसरी के साथ
. ‘डांसिंग अंकल’ का आखिरकार पूरा हुआ सपना,लगाए Govinda के साथ जबरदस्त ठुमके appeared first on Punjab Kesari (पंजाब केसरी)….

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

इंडियन स्क्रीनराइटर्स कॉन्फ्रेंस के मुख्य अतिथि बने आमिर खान..

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता-निर्माता आमिर खान इंडियन स्क्रीनराइटर्स कॉन्फ्रेंस (आईएससी) के पांचवें संस्करण में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। सम्मेलन का विषय ‘वेयर माइंड इज विदाउट फियर’ है। aamirkhan बयान के मुताबिक, स्क्रीनराइटर्स एसोसिएशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम आज भारतीय पटकथाओं के सामने आने वाली चुनौतियों पर ध्यान