जनपद बलिया में नगर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ला ने पैतृक गांव पाण्डेयपुर के दो होनहार युवा प्रतिभाओं को समान्नित किया ||

दुबहड़-बलिया:–( ब्रिजेश सिंह ) नगर विधानसभा विधायक आनंद स्वरूप शुक्ला ने अपने पैतृक गांव पाण्डेयपुर के दो होनहार युवा प्रतिभाओं को सोमवार के दिन गांव में समारोह आयोजित कर उन्हें सम्मानित करते हुए आगे बढ़ने की प्रेरणा दी. क्षेत्र के पांडेयपुर जनाडी निवासी संजय पांडे के पुत्र प्रशांत पांडे जो सेना के एनडीए की परीक्षा में सफलता हासिल कर लेफ्टिनेंट के पद पर चयन पाया, वही इसी गांव के अमित कुमार पाल ने बोर्ड की परीक्षा में पूरे जिले में प्रथम स्थान पाकर गांव का नाम रोशन किया है.

इस मौके पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए नगर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ला ने कहा कि व्यक्ति में दृढ़ इच्छा और कार्य करने की लगन हो तो कोई मंजिल इंसान के लिए मुश्किल नहीं है. उन्होंने गांव के अन्य युवाओ से भी इन दोनों युवकों के जीवन चरित्र से प्रेरणा लेने की बात कही. कहा की समय बार-बार नहीं मिलता है. इसलिए समाज के प्रत्येक व्यक्ति को अपने समय का सही सदुपयोग करते रहना चाहिए. सफलता असफलता कर्मों पर ही निर्धारित है.

कहा कि सफलता सुविधाओं की मोहताज नहीं होती. वही ग्राम प्रधान बलदेवजी गुप्ता ने नगर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ला सहित उपस्थित सभी अतिथियों का माल्यार्पण कर अपने ग्राम पंचायत की तरफ से स्वागत और अभिनन्दन किया. इस मौके पर प्रधान संघ के मंडल अध्यक्ष विमल कुमार पाठक घनश्याम पांडे, बिट्टू मिश्रा, गोविंद पांडे, गगन पांडे, छोटक पांडे, राजनाथ आदि लोग उपस्थित थे. अध्यक्षता राधा मोहन पांडे व संचालन कृष्ण कुमार पांडे ने किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

मुस्लिम समुदाय के सिर्फ ‘चरमपंथी’ ही BJP के खिलाफ हैं : सुब्रमण्यम स्वामी..

...