मलबे ने रोकी भरमौर की रफ्तार – Divya Himachal: No. 1 in Himachal news – News – Hindi news – Himachal news – latest Himachal news..

लूणा-खड़ामुख के पास भू-स्खलन से एनएच बंद, लोगों को झेलनी पड़ी परेशानी
भरमौर— भरमौर एनएच पर जगह-जगह बरपे बारिश के कहर के चलते बुधवार को भरमौर उपमंडल मुख्यालय और होली घाटी के लिए वाहनों की आवाजाही पूर्ण रूप से बंद रही। इसके चलते यात्रियों को भी यहां पर मुश्किलों से दो-चार होना पड़ा। एनएच पर लूणा और खडामुख के पास एनएच पर भारी मात्रा में मलबा आने के चलते आवाजाही प्रभावित हुई, लेकिन एनएच प्रबंधन ने कडी मशक्कत के बाद सड़क के इस हिस्से को बहाल कर दिया। बकाण के पास भारी मलबा आने के चलते शाम तक वाहनों की आवाजाही शुरू नहीं हो पाई थी। बहरहाल देर शाम तक एनएच पर भरमौर से चंबा के लिए वाहनों की आवाजाही आरंभ होने की उम्मीद है। जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम को भरमौर उपमंडल के कुछ हिस्सों में जोरदार बारिश हुई है, जिस कारण एनएच पर जगह-जगह मलबा गिरा,वहीं कई संपर्क मार्गों को भी बारिश के कारण भारी नुकसान पहुंचा है। इस बीच मंगलवार देर शाम से ही भरमौर एनएच पर वाहनों की आवाजाही बंद पड़ गई। पता चला है कि मूसलाधार बारिश के कारण लूणा और खड़ामुख के पास भी सडंक पर भारी मलबा आ गिरा और यहां पर यात्रियों के पैदल आर-पार करने के लिए भी जगह शेष नहीं बच पाई थी। बारिश का दौर लगातार जारी होने के कारण एनएच प्रबंधन भी यहां पर कार्य आरंभ नहीं कर पाया, चूंकि यहां पर पत्थर भी गिर रहे थे। लिहाजा बारिश थमते ही एनएच प्रबंधन रात के समय सड़क बहाली के कार्य में जुट गया। इस बीच बकाण में भी भारी मलबा आने के कारण यहां वाहनों की आवाजाही आरंभ नहीं हो पाई। एचआरटीसी और निजी बसें ट्रांसमिट होकर यात्रियों को सुविधा प्रदान की गई है।
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर-  निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन!
. मलबे ने रोकी भरमौर की रफ्तार appeared first on Divya Himachal: No. 1 in Himachal news – News – Hindi news – Himachal news – latest Himachal news….

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जनपद बलिया के बैरिया में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना हुआ।

...