भूपिंदर ने हरियाणा कान्फैड में पद संभाला – Divya Himachal: No. 1 in Himachal news – News – Hindi news – Himachal news – latest Himachal news..

पंचकूला के सेक्टर दो में प्रबंध निदेशक ने किया स्वागत
पंचकूला — हरियाणा कान्फैड के नव नियुक्त चेयरमैन कैप्टन भूपिंदर ने सेक्टर दो स्थित कान्फैड के कार्यालय में अपना पदभार ग्रहण किया। इस मौके पर पंचकूला विधायक एवं मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता ने कैप्टन भूपिंदर को पदग्रहण करने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दीं। इसके अतिरिक्त कान्फैड के प्रबंध निदेशक संजीव वर्मा व कान्फैड के अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों ने भी चेयरमैन का भव्य स्वागत किया। इस मौके पर कैप्टन भूपिंदर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि वे कान्फैड की गतिविधियों को आगे ले जाने में हर संभव प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जो आस्था उनमें व्यक्त की है उस पर वे अवश्य खरा उतरेंगे। पंचकूला विधायक एवं मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता ने चेयरमैन को बधाई देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने उचित व्यक्ति को चेयरमैन बनाया है और कान्फैड की जिम्मेदारी सौंपी है। कैप्टन भूपिंदर व उसका परिवार हमेशा ही संगठन को मजबूत करने में समर्पित रहा है और ऐसे व्यक्ति को चेयरमैन बनाना मुख्यमंत्री का सही दिशा में उचित कदम है, क्योंकि उन्होंने हमेशा निष्ठा, लगन एवं ईमानदारी के साथ अपनी जिम्मेदारी निभाई है। उन्होंने कहा कि वह भविष्य में अच्छी रणनीतियों से कार्य करेंगे तथा वे लोगों की समस्याओं को भी प्राथमिकता के आधार पर हल करेगे। इस अवसर पर कैप्टन भूपिंदर ने सभी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि वे सभी की उम्मीदों पर खरा उतरेंगे व अपने बेहतरीन कार्यों से सभी के लिए अच्छा करने का प्रयास भी करेंगे। उन्होंने कहा कि वे इस पद को पाकर काफी प्रसन्नता महसूस कर रहे हैं।  इस मौके पर उनके परिवार के कई सदस्य भी मौजूद रहे। उन्होंने भी सभी लोगों का आभार व्यक्त किया।
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर-  निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन!
. भूपिंदर ने हरियाणा कान्फैड में पद संभाला appeared first on Divya Himachal: No. 1 in Himachal news – News – Hindi news – Himachal news – latest Himachal news….

( साभार  :-  संवाददाता   /   एजेन्सी   /   अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जनपद बलिया में नगर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ला ने पैतृक गांव पाण्डेयपुर के दो होनहार युवा प्रतिभाओं को समान्नित किया ||

...