भारत को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बनाने के बाद सुनील छेत्री बने स्टारपिक के ब्रांड एंबेसडर..

नई दिल्ली: भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री आनलाइन फेंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफार्म स्टारपिक के ब्रांड एंबेसडर चुने गए हैं. ब्रांड एंबेसडर नियुक्त होने के बाद छेत्री ने कहा, “स्टारपिक कंपनी के साथ जुड़ने से मैं बहुत खुश हूं. मुझे खुशी है कि कंपनी फेंटेसी स्पोर्ट्स को देश में फिर से परिभाषित कर रही है.”

स्टार पिक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और सह-संस्थापक त्रिगम मुखर्जी ने कहा, “भारतीय फुटबाल के असली चैंपियन सुनील छेत्री के हमारे ब्रांड एंबेसडर बनने से हम बेहद खुश हैं.” कंपनी ने फुटबाल विश्व कप आनलाइन प्लेटफार्म शुरू करने की भी घोषणा की जिसमें 20 करोड़ रुपये तक के आकर्षक इनाम हैं.

बता दें कि हाल ही सुनील छेत्री उस वक्त चर्चा में आ गए थे जब इंटरकॉन्टिनेंटल कप में दर्शकों से मैच देखने की अपील की थी. छेत्री ने देश की जनता से वीडियो जारी कर टीम का साथ देने के लिए मैदान में पहुंचने को कहा था.

सुनील छेत्री का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. विराट कोहली समेत कई बड़े खिलाड़ियों ने विराट कोहली की अपील का सर्मथन किया. इसके बाद बाकी मैचों में सारी की सारी टिकटें भी बिक गई थीं.

फाइनल मुकाबले में सुनील छेत्री ने अपने शानदार प्रदर्शन के जरिए केन्या को हराकर भारत को खिताब की झोली में खिताब भी दिलाया.

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

फीफा वर्ल्ड कप 2018 : इंग्लैंड और ट्यूनीशिया होंगे आमने-सामने..

...