हवा में तमंचा लहराकर बदमाशों ने दिन दहाड़े छीनी महिला की चेन..

रिपोर्ट- अमित सिंह
वाराणसी। एक तरफ यूपी में एनकाउंटर कर योगी सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है और अपराध और अपराधियों पर नकेल कसने का दावा भी कर रही है तो वहीं दूसरी ओर पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बदमाश दिन दहाड़े बेखौफ होकर अपराध को अंजाम देने से बाज नहीं आ रहें हैं। ताजा मामला वाराणसी के लक्सा थाना क्षेत्र का है। जहां थाने से चंद कदम की दूरी पर गुरूबाग इलाके में 12 जून की शाम कल दो बदमाशों ने दिन दहाड़े एक महिला से तमंचे की नोक पर चेन छीन ली। दुस्साहसिक भरे इस अपराध से क्षेत्र में हड़कंप मच गया और पूरी वारदात बगल के ही एक दुकान के सीसीटीवी में रिकार्ड भी हो गई।
chain snaching
सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों में से एक महिला के पास आकर बंदूक उसके सिर पर लगाने के बाद चेन खीचने लगता है। जिसका महिला विरोध भी करती है। तभी बीच-बचाव करने कुछ लोग आते है, इतने पर बाइक पर बैठा दूसरा बदमाश भी अपना तमंचा लेकर उतर आता है और दोनों आसानी से बंदूक की नोक पर चेन खींचकर तमंचा लहराते हुए निकल जाते हैं।
यह भी पढ़े: इस शहर में कुत्तों के लिए बनाया गया AC ‘थिएटर’, वजह जान आपको सुकून मिलेगा
पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला और उसका पति सोनभद्र से वाराणसी खरीदारी करने आए थें। लेकिन इन लोगों ने किसी तरह की शिकायत पुलिस से नहीं की है, लेकिन फिर भी मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने खुद ही मुकदमा कायम कर लिया है और जांच में जुट गई है। पुलिस चेन स्नेचिंग के अलावा किसी तरह की फायरिंग की बात से इंकार कर रही है।

. हवा में तमंचा लहराकर बदमाशों ने दिन दहाड़े छीनी महिला की चेन . | …..

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जनपद बलिया के बैरिया में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना हुआ।

...