इफ्तार में माया के करीबी रहे और कांग्रेसी नेता ने मोदी को पेट भर के कोसा..

रिपोर्ट- धर्मेंद्र सिंह
आगरा। ताजनगरी आगरा में बसपा से निष्कासित व कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने शहर कांग्रेस कमेटी के रोजा इफ्तार पार्टी में शिरकत की। जहां पर कांग्रेस के शहर में जिले के नेताओं के साथ ही साथ हिंदू मुस्लिम लोगों ने भी रोजा इफ्तार में भाग लिया।
नसीमुद्दीन सिद्दीकी
रोजा इफ्तार में देश के लिए अमन चैन की दुआएं मांगी। इस दौरान कांग्रेस के नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहां की देश में सांप्रदायिकता फैलाने वाली राजनीति तो बहुत हो रही है लेकिन इस तरह की रोजा इफ्तार पार्टियों से देश में भाईचारा बना रहे इसलिए रोजा इफ्तार का आयोजन किया गया है।
सिद्दीकी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के जल्दी स्वास्थ्य ठीक होने की कामना के साथ दुआएं भी की है। वहीं सिद्दीकी ने बलिया के विधायक सुरेन्द्र सिंह के ताजमहल का नाम बदलकर राम महल किये जाने पर जवाब दिया कि विनाशकाल विपरीत बुद्धि।
यह भी पढ़े:  इस शहर में कुत्तों के लिए बनाया गया AC ‘थिएटर’, वजह जान आपको सुकून मिलेगा
सिद्दीकी ने इसके साथ ही मोदी के 4 साल को झूठों का साल बताया।  सिद्दीकी ने कहा कि 4 साल में देश में तरक्की हुई है जैसे नोटबंदी जीएसटी समेत अन्य ऐसे काम हुए हैं जिससे व्यापारी आमजन छात्र छात्राएं व महिलाएं परेशान है । वही महागठबंधन पर कहा जीत पक्की है मोदी को जनता जवाब देगी।
. इफ्तार में माया के करीबी रहे और कांग्रेसी नेता ने मोदी को पेट भर के कोसा . | …..

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जनपद बलिया के बैरिया में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना हुआ।

...