फिर हुई हैवानियत की हदें पार, मासूम की दुष्कर्म के बाद कर दी हत्या..

आदर्श त्रिपाठी
हरदोई। सूबे में एक बार फिर हैवानियत की हदें पार करने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां घर के बाहर खेलने निकली एक छह साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और फिर उसकी हत्या कर दी।
बच्ची का बलात्कार
वारदात की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए दुष्कर्मी हत्यारे तक पहुंचने की कोशिश में जुटी है।
यह भी पढ़ें:- गेहूं की खरीद न होने से परेशान किसान, जिला तहसील पर किया प्रदर्शन
बता दें सोमवार की शाम घर से खेलने के लिए निकली छह साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या करने का यह सनसनीखेज मामला हरदोई जिले के थाना पिहानी इलाके के अमिरता गांव के भूड़पुरवा गांव का है।
जहां के रहने वाले अरविन्द कुमार की 6 साल की बेटी रूचि अपने घर के बाहर खेलने गयी थी। उसके बाद से मासूम का कोई पता नहीं लगा।
घर वालों का कहना है कि लोगो ने रात भर उसे तलाशने की कोशिश की लेकिन उसका कोई पता नहीं लगा। सुबह से जब उसकी फिर तलाश शुरू हुई तो गांव से कुछ दूर लज्जाराम के खेत में मासूम का शव मिला। बालिका के साथ हैवानियत की हदें पार करक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।
यह भी पढ़ें:-दबंगों के हौसले बुलंद, मामूली झगड़े में ले ली युवक की जान
मासूम का शव मिलते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया और लोगो ने पुलिस को सूचना दी। दुष्कर्म और हत्या की इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस अधिकारी दुष्कर्मी  हत्यारे तक पहुंचने की कोशिश में जुटे हैं। पुलिस का दावा है कि जल्द ही  दुष्कर्मी हत्यारे को उसके अंजाम तक पहुंचा देगी।  वही बेटी की मौत से पिता और पूरा परिवार सदमे में है। पुलिस ने वारदात के बाद हत्या और दुष्कर्म के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है।
देखें वीडियो:-

. फिर हुई हैवानियत की हदें पार, मासूम की दुष्कर्म के बाद कर दी हत्या . | …..

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जनपद बलिया के बैरिया में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना हुआ।

...