दबंगों के हौसले बुलंद, मामूली झगड़े में ले ली युवक की जान..

दिलीप कटियार
फर्रुखाबाद। थाना अमृतपुर के अवस्थी परिवार में करीब छः माह पहले से मेड़ पर चंदनिया के पेड़ को लेकर झगड़ा शुरू हुआ था। जिसमे दबंगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। लेकिन उनकी पुलिस द्वारा गिरफ्तारी नही की गई। जिस कारण उनके हौसले बुलंद थे।
युवक की हत्या
दबंगों ने दिनदहाड़े युवा सूर्यांश उर्फ तन्नू अवस्थी की गोली मारकर हत्या कर दी। तन्नू थाना व कस्बा अमृतपुर निवासी सर्वेश अवस्थी उर्फ राजीव का 16 वर्षीय पुत्र था।
यह भी पढ़ें:- पति ने पार की हैवानियत की हदें, पत्नी को पीटने के बाद दी दर्दनाक मौत
तन्नू आज सुबह पिता व बाबा मुन्नू अवस्थी के साथ गांव के पश्चिम और खेत में चारा काट रहा था। उसी समय गांव के राधा किशन उर्फ गुल्लू अवस्थी उनके पुत्र गौरव कुमार, कल्लू उर्फ शिवम एवं कोमल ने असलाहो से लैस होकर तन्नू को घेर लिया। तन्नू जान बचा कर भागा तो हमलावरों ने पीछा करके उसके ऊपर फायरिंग की।
सीने व हाथ में गोली लगने से घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। हत्या करने के बाद हमलावर हथियार लहराते हुए चले गए। स्थानीय लोगों का कहना है कि राजीव की हमलावरों से कई वर्षों से जमीनी रंजिश चल रही है। बीते दिन भी हमलावरों ने गाली गलोच कर राजीव को मार डालने के लिए धमकाया था।
राजीव की शिकायत पर पुलिस ने मामले में कोई सख्त कदम नहीं उठाया। यदि पुलिस कल ही सख्त कार्रवाई करती तो तन्नू की हत्या टल सकती थी। आरोपी गुल्ली 376 के मुकदमे में 7 साल की सजा काट चुका है। उसके ऊपर अन्य कई भी मुकदमे बताए गए।
तन्नू की मौत की खबर होते ही घर में कोहराम मच गया। तन्नू क्रिस्चियन इंटर कॉलेज मैं कक्षा 12 का छात्र था। वह अपने घर मे सबसे सीधा माना जाता है।
यह भी पढ़ें:-पति ने पार की हैवानियत की हदें, पत्नी को पीटने के बाद दी दर्दनाक मौत
शान की लड़ाई में इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया गया। जिसमें तन्नू की मौत के साथ पिता राजीव व बाबा गम्भीर रूप से घायल हो गए। डॉक्टर योगेंद्र सिंह ने बताया कि डॉक्टर नीरज यादव ने उसका परीक्षण किया था। वह मृत अवस्था मे लाया गया था।
अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने बताया कि खेत मे चारा काटने के दौरान परिवार के लोगो मे पहले लाठी डंडे चलने के बाद तन्नू नाम के युवक की हत्या कर दी गई। उसके साथ उसके पिता व बाबा घायल हुए है मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी कर जेल भेजा जायेगा।
देखें वीडियो:-

. दबंगों के हौसले बुलंद, मामूली झगड़े में ले ली युवक की जान . | …..

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जनपद बलिया के बैरिया में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना हुआ।

...