जनपद बलिया में प्रांतीय कार्यकारिणी के आह्वान पर दिनांक 21-05-18 से 23-05-18 तक जिला मुख्यालय पर होने वाले अनिश्चित कालीन धरने के संबंध में।

बलिया:–(कृष्णा उपाध्याय)जनपद के शिक्षामित्रों ने उत्तरप्रदेश के उत्तरप्रदेश के शिक्षामित्रों को 09-05-17 के शिक्षा के अधिकार अधिनियम में संशोधन के आधार पर उत्तराखंड राज्य के भाती पुनः सहायक अधयापक पद पर समायोजित किये जाने या शिक्षामित्रों की सेवा को 62 वर्ष तक स्थाई करते हुए समान काम समान वेतन की तर्ज पर अध्यापक के बराबर वेतन देने का शाशनदेश जारी करने की मांग को लेकर मीटिंग कर आदर्श समायोजित शिक्षक के वेलफेयर असोशिएसशन बल्लिया,उत्तरप्रदेश के बैनर तले 21-05-18 से दिनांक 23-05-18 तक डी0एम0 कार्यालय बल्लिया पर शांतिपूर्वक अनिश्चित कालीन धरना मांग पूरी होने तक अनावरण जारी रहेगा।
इन्होंने – वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बल्लिया,जिला वेशिक अधिकारी बल्लिया व जिला अधिसूचना इकाई बल्लिया को ज्ञापन सौंपा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जेटली का पेट्रोल-डीजल पर शुल्क कटौती से इनकार, लोगों से कहा- ईमानदारी से करें कर का भुगतान  – Punjab Kesari (पंजाब केसरी)..

केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने पेट्रोल-डीजल पर उत्पाद शुल्क में कटौती की संभावना को आज एक तरह से खारिज करते हुये कहा कि इस तरह का कोई भी कदम नुकसानदायक हो सकता है। इसके साथ ही उन्होंने नागरिकों से कहा कि वे अपने हिस्से के करों का ‘ईमानदारी’ से भुगतान करें, जिससे पेट्रोलियम पदार्थों पर राजस्व के स्रोत के रूप में निर्भरता कम हो सके। एक फेसबुक पोस्ट में जेटली ने लिखा है, सिर्फ वेतनभोगी