कल होगी डेडपूल की ब्लॉकबस्टर एंट्री, ताबड़तोड़ कमाई के साथ तोड़ेगी रिकॉर्ड..

मुंबईः हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. इससे पहले भी कई फिल्मों ने धमाल मचाया है. लेकिन इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए. अब एक और फिल्म धमाका करने की तैयारी में है. इस फिल्म का नाम डेडपूल 2 है.
डेडपूल 2
एवेंजर्स ने भारत में लगभग 216 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म की कमाई देखते हुए डेडपूल की पकड़ मजबूत हो सकती है. ये भी करोड़ों की कमाई कर सकती है.
डेडपूल 2 18 मई को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के लीड कैरेक्टर को रणवीर सिंह ने आवाज दी है. इस फिल्म के पहले पार्ट ने भी अच्छा कलेक्शन किया था.
यह भी पढ़ेंः दुनिया की सबसे रॉयल शादी में सिर्फ दो दिन, कोई भी पा सकता है एंट्री
डेडपूल 2 को डेविड लीच ने डायरेक्ट किया है. रायन रेनाल्ड्स लीड रोल में हैं और उनके साथ जोश ब्रोलिन, मोरेना बैक्करीन, जैक केसी और जजी बिट्स की भी मेन रोल में नजर आएंगे.
इस फिल्म के फर्स्ट पार्ट ने भारत के बॉक्स ऑफिस पर 10 लाख की ओपनिंग की थी.
डेडपूल 2 के ट्रेलर ने पहले ही लोगों का एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 24 घंटे में ट्रेलर को 32 लाख व्यूज मिले थे, जो किसी विदेशी फिल्म के डब ट्रेलर को देखने का नया रिकार्ड है.

. कल होगी डेडपूल की ब्लॉकबस्टर एंट्री, ताबड़तोड़ कमाई के साथ तोड़ेगी रिकॉर्ड . | …..

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

श्वेता ने किया एक्टिंग में डेब्यू, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट..

मुंबईः बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन आभूषण के विज्ञापन में पिता के साथ दिखाई देंगी। कल्याण ज्वैलर्स के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याणरमन ने इसके बारे में कहा, “हम मानते हैं कि दर्शकों को यह विज्ञापन पसंद आएगा, जिसमें अमिताभ बच्चन और श्वेता पिता और बेटी की भूमिका में पहली बार नजर आएंगे।” अमिताभ बच</p>
		</div>
			</section>


	<script type='text/javascript'>
/* <![CDATA[ */
var wpcf7 = { */