राहुल के बयान पर शाह का पलटवार, कहा-लोकतंत्र की हत्या कांग्रेस ने की..

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कर्नाटक में लोकतंत्र की हत्या के कांग्रेस के आरोप पर पलटवार करते हुए आज कहा कि लोकतंत्र की हत्या तब हुई जब निहित स्वार्थ से प्रेरित होकर कांग्रेस ने जनता दल सेकुलर को अवसरवादी प्रस्ताव दिया था। शाह ने यहां ट्विटर पर कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष को अपनी पार्टी के गौरवशाली इतिहास की याद नहीं है। राहुल गांधी की पार्टी का इतिहास है – भयावह आपातकाल, अनुच्छेद 356 का जम कर दुरुपयोग तथा अदालतों, मीडिया एवं सिविल सोसाइटी का दमन।
उन्होंने कहा कि कर्नाटक में क्या जनादेश आया है। बीजेपी को 104 सीटें मिलीं, कांग्रेस की सीटें 78 रह गयीं जबकि उनके मुख्यमंत्री और मंत्री भारी अंतर से पराजित हुए है। जनता दल सेकुलर को केवल 37 सीटें मिलीं हैं और तमाम सीटों पर जमानत तक जब्त हो गयी। लोग बुद्धिमान हैं और सब समझते हैं। शाह ने कहा कि लोकतंत्र की हत्या उस क्षण हुई थी जब सत्ता की भूखी कांग्रेस ने जनता दल सेकुलर को अवसरवादी प्रस्ताव किया था और वह प्रस्ताव कर्नाटक के कल्याण के लिए नहीं बल्कि उनके निहित राजनीतिक लाभ के लिए था। यह बहुत शर्मनाक है।
24X7 नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे।…

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जनपद बल्लिया में प्रांतीय कार्यकारिणी के आह्वान पर दिनांक 21-05-18 से 23-05-18 तक जिला मुख्यालय पर होने वाले अनिश्चित कालीन धरने के संबंध में।

...