शाहरुख के फैंस के लिए स्‍पेशल है डेडपूल 2, ये सीन करेगा सरप्राइज..

मुंबई। बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने मार्वल स्टूडियो की और फिल्म दस्‍तक देने जा रही है। हाल ही में रिलीज हुई ‘एवेंजर्स: द इंफिनिट वॉर’ ने कलेक्‍शन के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। अब ‘एवेंजर्स: द इंफिनिट वॉर’ के बाद डेडपूल 2 अपना जादू चलाने को पूरी तरह तैयार है।
डेडपूल 2
डेडपूल 2 के पोस्‍टर्स, ट्रेलर और प्रिमियर वर्ल्‍ड वाइड हो चुके हैं। भारत में इसे हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज किया जा रहा है। डेडपूल 2 के मेकर्स ने इसे इंटरनेशनल लेवल पर लोगों कनेक्‍ट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।
फिल्म भारतीय सिनेमाप्रमियों के दिल तक पहुंचने के लिए और उनसे डायरेक्‍ट कनेक्‍शन बनाने के लिए इसके मेकर्स ने कई फैसले लिए हैं। हाल ही में इस बात से फैंस काफी एक्‍साइटेड हुए थे कि फिल्‍म के लीड किरदार रेयॉन की आवाज में रणवीर सिंह की आवाज सुनने को मिलेगी और दोपिंदर के किरदार के लिए भुवन बाम ने आवाज दी है।
डेडपूल 2 के भारतीय फैंस के लिए सरप्राइज यहीं तक सीमित नहीं है। डेडपूल 2 शाहरुख खान के फैंस के लिए भी काफी स्‍पेशल है। जिस तरह फिल्म के पिछले पार्ट में राज कपूर की फिल्‍म का गाना ‘मेरा जूता है जापानी’ सुनने को मिला था उसी तरह इस पार्ट में फैंस को शाहरुख की फिल्म ‘स्‍वदेश’ का गाना ‘यूं ही चला चल राही’ सुनने को मिलेगा।
फिल्‍म के दौरान यह गाना दोपिंदर की कैब में बजते हुए सनाई देगा। फिल्‍म में शाहरुख की फिल्‍म का गाना किंग खान के फैंस के लिए बहुत स्‍पेशल है। यह गाना 2004 में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म ‘स्‍वदेश’ का है।
यह भी पढे़ं: कल होगी डेडपूल की ब्लॉकबस्टर एंट्री, ताबड़तोड़ कमाई के साथ तोड़ेगी रिकॉर्ड
‘यूं ही चला चल राही’ को उदित नारायण, हरिहरण और कैलाश खेर ने गाया था। इसका म्‍यूजिक ए.आर.रहमान ने दिया था।
भारत में यह फिलम कल (18 मई ) को रिलीज होगी।

This @arrahman track is the only #Bollywood track that features in #Deadpool2. Comes from a 2004 film starring @iamsrk, sung by #UditNarayan, @Kailashkher and @SingerHariharan. Lyrics by @Javedakhtarjadu. More details on our FB page.#deadpool2 #dopinder #cable #comics #marvel pic.twitter.com/xdeG7yLjlX
— Bandook (@WeAreBandook) May 16, 2018

. शाहरुख के फैंस के लिए स्‍पेशल है डेडपूल 2, ये सीन करेगा सरप्राइज . | …..

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

श्वेता ने किया एक्टिंग में डेब्यू, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट..

मुंबईः बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन आभूषण के विज्ञापन में पिता के साथ दिखाई देंगी। कल्याण ज्वैलर्स के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याणरमन ने इसके बारे में कहा, “हम मानते हैं कि दर्शकों को यह विज्ञापन पसंद आएगा, जिसमें अमिताभ बच्चन और श्वेता पिता और बेटी की भूमिका में पहली बार नजर आएंगे।” अमिताभ बच</p>
		</div>
			</section>


	<script type='text/javascript'>
/* <![CDATA[ */
var wpcf7 = { */