शाहरुख के इस एवरग्रीन ट्रैक को ‘6 पैक बैंड 2.0’ के लिए किया गया रीक्रिएट..

मुंबई गायक व गीतकार विशाल ददलानी का कहना है कि आमतौर पर लोग शारीरिक-मानसिक रूप से कमजोर बच्चों के साथ असामन्य रूप से व्यवहार करते हैं और उन्हें आसानी से पागल तक कह देते हैं, लेकिन इस रवैये में बदलाव लाने की जरूरत है।
विशाल ददलानी
गायक ने ‘6 पैक बैंड 2.0’ के नए संगीत वीडियो ‘पागल’ में काम किया है, जिसका हिस्सा इस तरह के छह बच्चे हैं।
विशाल ने आईएएनएस को दिए साक्षात्कार में कहा, “मैं वीडियो का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं, जहां मुझे इन बच्चों के साथ घुलने-मिलने का मौका मिला। वे अनमोल हैं। उनमें एक ईमानदारी है और वे दिल से बात करते हैं।”
उन्होंने कहा, “वे आपको अच्छा या बुरा महसूस कराने के लिए कुछ नहीं कहेंगे क्योंकि वे प्रभावित करना नहीं जानते। मुझे इस तरह के लोग पसंद है, वे अलग हैं, लेकिन अलग होने का मतलब असामान्य होना नहीं है।”
बैंड ‘6 पैक बैंड 2.0’ में छह शारीरिक-मानसिक रूप से कमजोर बच्चे अनन्या, अंजली, मैत्रेया, पार्थ, प्रेरणा और रिशान हैं। ऐसे बच्चों के प्रति जागरूकता लाने के मकसद से यह वाई-फिल्म्स का पहल है।
इस पहल के पीछे के मकसद के बारे में विशाल ने कहा कि इसका मकसद उन बच्चों को मुख्यधारा में लाना नहीं है, बल्कि मुख्यधारा को उनमें शामिल करना है। उन्होंने कहा कि कई बार ऐसा भी होता है कि कोई सामान्य शख्स भी अगर हटकर सोचता है तो लोग उसे पागल कह देते हैं। यह कहना आसान है लेकिन अंतत: हम जानते हैं कि हम सिर्फ एक-दूसरे से अलग हैं। इस पहल को लाने के पीछे का विचार हर किसी की खूबी को समझना है।
गायक ने कहा कि ये बच्चे हमारी तरह ही सामान्य हैं और अपने आप में हम सब अनोखे हैं। इसलिए हर किसी को बराबर मौका मिलना चाहिए।
यह भी पढ़ें: शाहरुख के फैंस के लिए स्‍पेशल है डेडपूल 2, ये सीन करेगा सरप्राइज
विशाल ने बैंड की एक सदस्य प्रेरणा का उदाहरण देते हुए कहा कि वह कई लोगों के मुकाबले काफी बेहतर संगीतकार है। वह किसी धुन की पहचान बस उसे सुनकर कर लेती है..वह इस असाधारण कौशल के साथ वह पैदा हुई है, तो अगर मैं उसे समझने की कोशिश नहीं करूं तो हम एक प्रतिभा को सामने लाने से चूक जाएंगे।
बता दें, इन स्‍पेशल बच्‍चों के साथ मिलकर विशाल ने शाहरुख की फिल्म के गाने ‘दिल तो पागल है’ को रीक्रिएट किया है। गाने को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है।

These lovely kids are the most amazing,purehearted & beautiful souls❤ We need to go the extra mile ensuring that the world is a more open,inclusive space. Love this song by #6PackBand2 with @VishalDadlani & 100 kids from a special needs school! https://t.co/VdLqhBgga9 @Y_films
— Anushka Sharma (@AnushkaSharma) May 17, 2018

. शाहरुख के इस एवरग्रीन ट्रैक को ‘6 पैक बैंड 2.0’ के लिए किया गया रीक्रिएट . | …..

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

श्वेता ने किया एक्टिंग में डेब्यू, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट..

मुंबईः बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन आभूषण के विज्ञापन में पिता के साथ दिखाई देंगी। कल्याण ज्वैलर्स के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याणरमन ने इसके बारे में कहा, “हम मानते हैं कि दर्शकों को यह विज्ञापन पसंद आएगा, जिसमें अमिताभ बच्चन और श्वेता पिता और बेटी की भूमिका में पहली बार नजर आएंगे।” अमिताभ बच</p>
		</div>
			</section>


	<script type='text/javascript'>
/* <![CDATA[ */
var wpcf7 = { */