ये देखें बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस जो अपनी पहली फिल्म में ऐसी दिखती थी और अब दिखती हैं ऐसे..

जैसा कि आप सभी और हम जानते हैं कि बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस जो आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना खूब जादू चला रही हैं। यह अभिनेत्रियां केवल अपनी एक्टिंग से नहीं बल्कि यह इतनी सुंदर हैं कि जो देखता है इनका दीवाना हो जाता है।bollywood actress
बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियां जो सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि आज के समय में वह हॉलीवुड में भी खूब छार्ई हुई हैं। बॉलीवुड में आए दिन कई लड़कियां अभिनेत्री बनने का सपना लेकर आती है लेकिन उनमें से कुछ सफलता हासिल कर पाती हैं और कुछ नहीं।
Priyanka Chopra
उसके बाद यह इससे दूरी बना लेती हैं या फिर टॉलीवुड में आगे आजमाने की कोशिश करती हैं। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी फेमश अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपने कैरियर की शुरूआत ही साउथ इंडियन फिल्मों से कि थी। लेकिन वह आज बॉलीवुड में टॉप की अभिनेत्रियों में शुमार हैं। साथ ही आज के समय में इतना खूबसूरत दिखने वाली ये एक्टे्रसेस अपनी पहली फिल्म में कैसी दिखती थी।
taapsee pannu

प्रियंका चोपड़ा:बॉलीवुड में ‘देसी गर्ल’ के नाम से फेमस प्रियंका चोपड़ा आज के समय में सिर्फ बॉलीवुड में ही नही बल्कि हॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बना चुकी है। उनके नाम का डंका आज पूरी दुनिया में बज रहा है। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा मिस वर्ल्ड रह चुकी है जिसके बाद उन्होंने फिल्मों में हाथ अजमाया।
Priyanka Chopraलेकिन क्या आपको पता है आज बॉलीवुड में टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार इस अभिनेत्री की पहली फिल्म कौन से थी और ये उस समय कैसी दिखती थी। तो आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने तमिल फिल्म थामिजहन (ThamiZhan) से डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह साउथ एक्टर विजय के साथ नज़र आई थीं।
Priyanka Chopra
दीपिका पादुकोण:दीपिका पादुकोण भी आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शुमार है। उनकी ख़ूबसूरती के चर्चे हर तरफ होते है। लेकिन आप दीपिका की पहली फिल्म ओम शांति ओम को मानते होंगे। मगर ऐसा नही है बता दें कि दीपिका ने भी अपने कैरियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से किया था।  जानकारी के मुताबिक उन्होंने इस फिल्म में तब काम किया था जब वे मॉडलिंग कर रही थीं।
Deepika Padukone
 ऐश्वर्या राय:साउथ इंडियन फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेसेस की लिस्ट में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय का भी नाम शामिल है। आपको बता दें कि ऐश्वर्या की पहली फिल्म ‘ इरुवर’ थी जो कि एक तमिल फिल्म थी। इस फिल्म में वह साउथ के सुपरस्टार मोहनलाल के साथ नजर आई थी।
Aishwarya Rai
 कैटरीना कैफ:आपको बता दें बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल कैटरीना कैफ ने भी अपने करियर की पहली फिल्म साउथ इंडियन ही की थी। कैटरीना की पहली मल्लीस्वरी थी, जो कि एक तेलुगू फिल्म थी। कैटरीना कैफ इस फिल्म में साउथ के दिग्गज अभिनेता वेंकटेश के साथ नजर आई थी।
Katrina Kaif
24X7  नई खबरों से अवगत रहने के लिए क्लिक करे…

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

श्वेता ने किया एक्टिंग में डेब्यू, अमिताभ बच्चन ने शेयर किया पोस्ट..

मुंबईः बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन आभूषण के विज्ञापन में पिता के साथ दिखाई देंगी। कल्याण ज्वैलर्स के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याणरमन ने इसके बारे में कहा, “हम मानते हैं कि दर्शकों को यह विज्ञापन पसंद आएगा, जिसमें अमिताभ बच्चन और श्वेता पिता और बेटी की भूमिका में पहली बार नजर आएंगे।” अमिताभ बच</p>
		</div>
			</section>


	<script type='text/javascript'>
/* <![CDATA[ */
var wpcf7 = { */