29 मई को है नोकिया का ईवेंट, लॉन्च हो सकते हैं नोकिया 2, नोकिया 3 और नोकिया 5 के 2018 वर्ज़न….

Curtsey – Digital Trends
टेक कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने कल ही चीनी बाजार में अपना पहला नॉच डिसप्ले वाला स्मार्टफोन नोकिया एक्स6 लॉन्च किया है। नोकिया एक्स6 को कम कीमत पर बेहतरीन स्पेसिफिकेशन्स से लैस किया गया है। नोकिया एक्स6 को पेश करने के बाद अब एचएमडी ग्लोबल जल्द ही कुछ अन्य स्मार्टफोन भी अंर्तराष्ट्रीय मंच पर लाने वाली है। नोकिया एक्स6 के चीन लॉन्च के तुरंत बाद एचएमडी ग्लोबल ने रशिया में एक ईवेंट की घोषणा कर दी है। एचएमडी ग्लोबल आने वाली 29 मई को वहां ईवेंट का आयोजन करने जा रही है जिसमें कंपनी के नए नोकिया स्मार्टफोन पेश किए जाएंगे।
नोकिया ब्रांड का मालिकाना हक रखने वाली फिनिश कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने मीडिया इन्वाईट शेयर किया है जिसके अनुसार 29 मई को कंपनी रशिया में ईवेंट का आयोजन करने जा रही है। कंपनी ने हालांकि इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि 29 मई को कौन सा स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा लेकिन माना जा रहा है कि इस दिन एचएमडी ग्लोबल नोकिया के एक से ज्यादा स्मार्टफोन अंर्तराष्ट्रीय मंच पर पेश करेगी।”); }
nokia-event-inviteएचएमडी ग्लोबल को लेकर चर्चा है कि 29 मई को कंपनी के हिट स्मार्टफोन नोकिया 2, नोकिया 3 और नोकिया 5 के लेटेस्ट अपडेटेड वर्ज़न पेश किये जा सकते है। गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही रशियन सर्टिफिकेशन्स साइट पर टीए-1075, टीए-1105 और टीए-1116 मॉडल नंबर वाले नोकिया के स्मार्टफोन लिस्ट किए गए थे। ऐसे में यह बात और भी प्रबल हो जाती है कि 29 मई को कंपनी द्वारा ये तीनों ही नोकिया फोन पेश किए जा सकते हैं।….

(सहर्ष साभार ::–  hi.91mobiles.com )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

दिसंबर से हर घर में होगा इंटरनेट, 2,50,000 ग्राम पंचायतों को सुपरफास्ट ब्राडबैंड से जोड़ने की योजना पर सरकार ने दिया यह बड़ा बयान….

...