मोहित चौहान हिमाचल के ब्रांड एंबेसेडर बनने को तैयार – Divya Himachal: No. 1 in Himachal news – News – Hindi news – Himachal news – latest Himachal news..

पार्श्व गायक की सरकार को पेशकश; स्किल इंडिया की बैठक में पहुंचे शिमला, आज मुख्यमंत्री से होगी मुलाकात
शिमला— पार्श्व गायक मोहित चौहान हिमाचल प्रदेश के ब्रांड एंबेसेडर बनकर पर्यटकों को खींचेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्किल इंडिया के ब्रांड एंबेसेडर मोहित चौहान ने बुधवार को यह पेशकश की है। इससे पहले उद्योग भवन शिमला में स्किल इंडिया की बैठक आयोजित की गई। हिमाचल प्रदेश में स्किल इंडिया अभियान को गति देने के लिए मोहित चौहान ने कई प्रोपोजल राज्य सरकार को दिए हैं। इसके तहत उन्होंने पर्वतारोहण केंद्र मनाली में इस अभियान के तहत विशेष प्रोजेक्ट स्थापित करने का सुझाव जयराम सरकार को दिया है। उद्योग विभाग के प्रधान सचिव आरडी धीमान सहित कई आला अधिकारी इस बैठक में उपस्थित रहे। इसके बाद मोहित चौहान सीएम ऑफिस में कई अधिकारियों से रू-ब-रू हुए। मुख्यमंत्री के मीडिया एडवाइजर रोहित सांवल से मंत्रणा कर उन्होंने कई अहम सुझाव सरकार को दिए हैं। सूचना के अनुसार मोहित चौहान हिमाचल पर्यटन के एंबेसेडर बनने को तैयार हैं। इस प्रस्ताव को लेकर उनकी सीएम जयराम ठाकुर गुरुवार सुबह मुलाकात होगी, जिसमें ब्रांड एंबेसेडर की पेशकश पर चर्चा होगी। उल्लेखनीय है कि हिमाचल प्रदेश पर्यटन के एंबेसेडर के लिए अब तक कई लोगों के नाम चर्चा में आ चुके हैं। वीरभद्र सरकार से लेकर धूमल शासन काल तक सिने अभिनेत्री प्रीटि जिंटा और कंगना रणौत के नाम खूब उछाले गए थे। दोनों ही सरकारों में यह योजना सिरे नहीं चढ़ पाई थी। सूचना के अनुसार कंगना रणौत ने एंबेसेडर बनने के लिए हर साल राज्य सरकार से एक करोड़ के मेहनताना की पेशकश की थी। प्रीटि जिंटा अपने व्यस्त फिल्मी शेड्यूल के चलते एंबेसेडर के प्रस्ताव पर राजी नहीं हुई थीं। हिमाचल से ताल्लुक रखने वाली इन दोनों सिने अभिनेत्रियों के बाद अब हिमाचली गायक मोहित चौहान का नाम सामने आया है। अहम है कि मोहित चौहान हिमाचल प्रदेश की ब्रांडिंग के लिए खुद आगे आए हैं।
अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर-  निःशुल्क  रजिस्ट्रेशन!
. मोहित चौहान हिमाचल के ब्रांड एंबेसेडर बनने को तैयार appeared first on Divya Himachal: No. 1 in Himachal news – News – Hindi news – Himachal news – latest Himachal news….

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जनपद बल्लिया में प्रांतीय कार्यकारिणी के आह्वान पर दिनांक 21-05-18 से 23-05-18 तक जिला मुख्यालय पर होने वाले अनिश्चित कालीन धरने के संबंध में।

...