व्हाट्सऐप ग्रुप एडमिन पर अब नहीं बना सकेंगे जोक्स, व्हाट्सऐप ने दी ये खास ताकतें….


भारत में सबसे ज्यादा यूज़ की जाने वाली इंस्टेंट मैसेंजिग ऐप व्हाट्सऐप अपने यूजर्स का भी खास ख्याल रखती है। चैटिंग और भी मजेदार हो और व्हाट्सऐप का यूज़ सरल हो इसके लिए कंपनी कोई न कोई नई अपडेट लाती रहती है। इसी कड़ी में व्हाट्सऐप ने ‘ग्रुप्स सेटिंग’ में थोड़े बदलाव कर ऐप को अपडेट किया है। व्हाट्सऐप द्वारा ग्रुप सेटिंग में ​किए गए इन बदलावों के बाद न सिर्फ व्हाट्सऐप ग्रुप्स का इंटरफेस और भी शानदार हो गया है बल्कि साथ ही व्हाट्सऐप ग्रुप एडमिन को भी कुछ खास ताकतों से नवाज़ा गया है। व्हाट्सऐप की ओर से एंडरॉयड व आईओएस दोनों पर यह नई अपडेट जारी कर दी गई है, जो पूरे देश में रोलआउट हो गई है। आईये नज़र डालते हैं व्हाट्सऐप की इस खास नई अपडेट पर :
ग्रुप डिस्क्रिप्शन — व्हाट्सऐप पर बने ग्रुप्स का नाम तो सभी रखते हैं। कोई ‘फ्रैंड्स फॉरएवर’ तो कोई ‘स्वीट फैमिली’ जैसे ग्रुप्स में जुड़ा होता है। हां, कुछ ग्रुप्स के नाम ऐसे भी होते हैं जिनका जिक्र यहां नहीं किया जा सकता। व्हाट्सऐप ने अपनी नई अपडेट में इस सभी ग्रुप्स का नई पहचान दी है। नई अपडेट के बाद व्हाट्सऐप ग्रुप के नाम के साथ ही डिस्क्रिप्शन का भी आॅप्शन जारी किया गया है।
ग्रुप डिस्क्रिप्शन में अपने व्हाट्सऐप ग्रुप के नाम के साथ ही उसकी जानकारी, ग्रुप बनाने का मकसद, ग्रुप के नियम इत्यादि की डिटेल्स लिखी जा सकती है। जब भी कोई नया मेंबस ग्रुप को ज्वाइंन करेगा उसे यह ​​डिस्क्रिप्शन चैट में सबसे उपर दिखाई देगी।”); }….

(सहर्ष साभार ::–  hi.91mobiles.com )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

नोकिया 3.1 की फोटो हुई लीक, डिजाईन और कैमरे की मिली जानकारी….

नोकिया 3.1 के बैक पैनल पर एंडरॉयड वन का ठप्पा लगाया गया है.... (सहर्ष साभार ::--  hi.91mobiles.com ) ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |