BirthdaySpecial: भाग्यश्री के बेटे को डेट कर चुकी है बॉलीवुड की ये वन फिल्‍म वंडर एक्‍ट्रेस..

नई दिल्‍ली। बॉलीवुड में हर साल कई नई चेहरे आते हैं और चले जाते हैं। कुछ अपना नाम बनाने और अलग मुकाम हांसिल कर पाने में कामयाब हो पाते तो कुछ यूं ही बस नाम बनकर रह जाते हैं। बॉलीवुड ने भी ऐसे कई चेहरे देखे और दिखाए हैं। कुछ चेहरे ऐसे भी रहे हैं जो बॉलीवुड के वन फिल्म वंडर बनकर ही रह गए। उनमें से एक नाम सोनल चौहान का भी है।
सोनल चौहान
साल 2008 में इमरान हाश्‍मी की फिल्‍म ‘जन्‍नत’ से बॉलीवुड में पहला कदम रखने वाली सोनल चौहान का आज जन्‍मदिन है। सोनल ने जन्नत के बाद कई फिल्‍में कीं लेकिन कोई भी फि‍ल्म उन्‍हें वो नेम और फेम नहीं दिला पाई जो उन्‍हें ‘जन्‍नत’ से मिला। सोनल की पहली फिल्‍म भट्ट कैम्‍प के साथ थी। जन्‍नत को महेश भट्ट और मुकेश भट्ट ने प्रोड्यूस किया था।
फिल्म ‘जन्नत’ से उन्‍हें फैंस का बेशुमार प्‍यार मिला था 10 साल बाद भी लोगें को जन्‍नत में निभाया उनका जोया का किरदार याद है। लंबे अर्से से सोनल ने भले ही फिल्‍मी पर्दे से दूरी बना रखी है पर उन्‍होंने मॉडलिंग की दुनिया में अभी भी अपना नाम बनाए रखा है। जन्नत के अलावा सोनल ने ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ और ‘3जी’ जैसी फिल्‍मों में काम किया है।
सोनल अपनी रिलेशनशिप की वजह से भी सुर्खियों में रह चुकी हैं। उनका नाम नील नितिन मुकेश और एक्‍ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी के साथ जुड़ चुका है। हालांकि कोई भी रिश्‍ता ज्‍यादा समय तक नहीं टिक पाया।
यह भी पढ़ें: कांस में दिखा सोनम का ‘हब्बी लव’, हर लुक से किया इम्प्रेस
इन सबके अलावा सोनल मिस वर्ल्ड ट्यूरिज्म का टाइटल जीतने वाली पहली भारतीय महिला हैं। वह फेमिना मिस इंडिया का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। 16 मई 1985 को बुलंदशहर में जन्‍मी सोनल अमीर घराने से संबंध रखती हैं।
. BirthdaySpecial: भाग्यश्री के बेटे को डेट कर चुकी है बॉलीवुड की ये वन फिल्‍म वंडर एक्‍ट्रेस . | …..

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

बॉलीवुड के ये बड़े सितारे नशे में धुत होेने के बाद कुछ दिखते हैं ऐेसे ,देखें तस्वीरें..

...