आॅनर 10 की पहली झलक: शानदार स्टाइल के साथ दमदार कैमरा है इसकी ताकत….

Home न्यूज आॅनर 10 की पहली झलक: शानदार स्टाइल के साथ दमदार कैमरा है…

“); }
आॅनर 10 इंडिया प्राइस स्पेसिफिकेशन और फीचर्स हिंदी में देखेंआॅनर 10 को हुआवई के सबसे ताकतवर चिपसेट किरीन 970 पर पेश किया गया है। वहीं प्रोसेसिंग के लिए फोन में 2.36गीगाहट्र्ज का ए73 आॅक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। चीन में यह फोन 4जीबी और 6जीबी दो रैम वेरियंट के साथ उपलब्ध है लेकिन भातर में फिलहाल सिर्फ 6जीबी रैम वाला मॉडल ही आएगा। फोन की इंटरनल मैमोरी 128जीबी है। शुरुआती उपयोग में हमें किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं दिखा।
आॅनर 10 इंडिया प्राइस स्पेसिफिकेशन और फीचर्स हिंदी में देखें
यह फोन इमोशन यूआई 8.1 पर कार्य करता है जो एंडरॉयड आॅपरेटिंग सिस्टम 8.1 पर आधारित है। होम पैनल पर ही आपको ऐप्स दिखाई देंगे जिन्हें स्वैप करके देख सकते हैं। वहीं नॉच स्क्रीन पर नेटवर्क, बैटरी और नोटिफिकेशन आॅप्शन आ जाते हैं इस कारण पूरी स्क्रीन का उपयोग आप कर पाते हैं। फोन में कुछ ऐप्स प्रीलोडेड हैं लेकिन उन्हें कुछ खास नहीं कहा जा सकता।
आॅनर 10 इंडिया प्राइस स्पेसिफिकेशन और फीचर्स हिंदी में देखेंजहां तक कैमरे की बात है तो इस फोन में आपको 20-मेगापिक्सल + 19-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा देखने को मिलेगा। कंपनी ने इसमें लाइका सेंसर का उपयोग किया है जो बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के लिए जानी जाती है। फ्रंट में भी आपको 24-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेटअप मिलेगा। कंपनी ने इसे एआई 2.0 से लैस किया है जो रोशनी और रंग के अनुसार खुद ही पिक्चर कलर को इंहांस कर देता है और आपको एक अच्छी तस्वीर लेने में मदद करता है। फोन की पिक्चर क्वालिटी अच्छी मिली लेकिन यह शुरुआती अनुमान है। अभी इसका और उपयोग करने के बाद ही हम बेहतर जानकारी दे पाएंगे।
आॅनर 10 इंडिया प्राइस स्पेसिफिकेशन और फीचर्स हिंदी में देखेंदोहरा सिम आधारित इस फोन में आपको वाईफाई, ब्लूटूथ, एनएफसी के साथ इंन्फ्रारेड भी है। ऐसे में आप इस फोन का उपयोग रिमोट के रूप में भी कर सकते हैं। इसके माध्यम से आप टीवी सहित घर के दूसरे उपकरणों को कंट्रोल कर सकते हैं। फोन में 4जी वोएलटीई सपोर्ट है।
आॅनर 10 इंडिया प्राइस स्पेसिफिकेशन और फीचर्स हिंदी में देखें
कंपनी ने इस बार कैमरे के साथ म्यूजिक भी ध्यान दिया है। इसमें एके4376 हाई-फाई चिप इनेबल किया गया है। फोन की साउंड क्वालिटी अच्छी है।
आॅनर 10 इंडिया प्राइस स्पेसिफिकेशन और फीचर्स हिंदी में देखें
पावर बैकअप के लिए इसमें 3,400 एमएएच की बैटरी दी गई है। फिलहाल हम बैटरी बैकअप पर बात नहीं कर सकते। थोड़ी जल्दबाजी होगी। रिव्यू के दौरान इसकी पूरी जानकारी दी जाएगी।
….

(सहर्ष साभार ::–  hi.91mobiles.com )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जियो यूजर्स ध्यान दें ! यदि 501 रुपये में आप भी लेना चाहते हैं जियोफोन, तो यह खबर है बड़े काम की….

...