शशांक मनोहर को एक बार फिर मिली आईसीसी की कमान, निर्विरोध चुने गए अध्यक्ष..

दुबई। शशांक मनोहर मंगलवार को निर्विरोध दूसरी बार अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के अध्यक्ष चुने गए हैं। आईसीसी द्वारा जारी किए गए बयान के मुताबिक, शशांक इस पद के लिए इकलौते दावेदार थे। शशांक पहली बार 2016 में इस पद पर बैठे थे।
शशांक मनोहर
उन्होंने कहा, “एक बार फिर आईसीसी का चेयरमैन बनना मेरे लिए सम्मान की बात है। मैं इसके लिए आईसीसी के निदेशक का धन्यवाद देता हूं जिन्होंने लगातार मेरा समर्थन किया।” उन्होंने कहा, “पिछले दो साल में हमने कई बड़े कदम उठाए हैं। मैं जब 2016 में इस पद पर बैठा था तब जो वादे किए उनका पूरा किया है।”
यह भी पढ़ें:- ईआरसी में हिस्सा लेने वाले पहले भारतीय बनेंगे अमित्राजीत
भारत के रहने वाले शशांक ने कहा, “अगले दो साल में हम अपने सदस्यों के साथ मिलकर वैश्विक स्तर पर खेल को आगे ले जाने के लिए काम करेंगे। खेल अच्छी स्थिति में, लेकिन हम इसकी देखभाल करने वाले हैं। हमें लगातार मेहनत करनी होगी।”
देखें वीडियो:-

. शशांक मनोहर को एक बार फिर मिली आईसीसी की कमान, निर्विरोध चुने गए अध्यक्ष . | …..

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

Fifa World Cup 2018: बेल्जियम को हराकर उलटफेर करना चाहेगी पनामा..

Fifa World Cup 2018: फीफा वर्ल्ड कप में आज खेले जाने वाले दूसरे मुकाबले में पनामा की टीम बेल्जियम के खिलाफ पदार्पण करेगी. ऐसे में अनुभवहीन पनामा पर बेल्जियम की टीम भारी पड़ सकती है और वर्ल्ड कप का एक और बड़ा उलटफेर करके सबको चौंका सकती है. सोचि के फिश्ट स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच यह मैच शाम को 8.30 बजे खेला जाएगा.

बेल्जियम ने वर्ल्ड कप से पहले खेले गए दोस्ताना मै