बलिया: शासन की मंशा और जन भावनाओं के अनुरूप गेहूं की खरीद करें तथा 72 घंटे के अंदर अनिवार्य रूप से किसानों को पेमेंट करें। अपर जिलाधिकारी श्री मनोज कुमार सिंघल,

बलिया ब्यूरो, गेहूं खरीद कार्यों में तेजी लाने व सुधार लाने हेतु अपर जिलाधिकारी श्री मनोज कुमार सिंघल की अध्यक्षता में आज कलेक्ट्रेट सभागार में एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया जिसमें सभी क्रय एजेन्सियो के अधिकारियों को अभिलेखों के रखरखाव व ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के प्रपत्रों तथा उस पर मोबाइल नंबरों के अंकन का निरीक्षण करने के निर्देश दिए गए ।उन्होंने सभी क्रय एजेन्सियो के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वह शासन की मंशा के अनुरूप और जन भावनाओं के अनुरूप गेहूं की खरीद करें तथा 72 घंटे के अंदर अनिवार्य रूप से किसानों को पेमेंट करें। आसपास व छोटे किसानों को खरीदने प्राथमिकता दी जाए ।जिला खाद्य विपणन अधिकारी नरेन्द्र कुमार तिवारी ने बताया कि वैसे तो किसान कभी भी अपना गेहूँ क्रय केन्द्र पर ला सकते हैं लेकिन 2 हेक्टेयर से कम खेती वाले किसानों के लिए शुक्रवार व शनिवार 2 दिन अलग से नियत किये गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जनपद बल्लिया में प्रांतीय कार्यकारिणी के आह्वान पर दिनांक 21-05-18 से 23-05-18 तक जिला मुख्यालय पर होने वाले अनिश्चित कालीन धरने के संबंध में।

...