जनपद बलिया: टेम्पू पलटने से दो की मौत, तीन घायल।

बैरिया(बलिया) :- राष्ट्रीय राजमार्ग 31 पर स्थित बैरिया थाना अंतर्गत पुलिस चौकी चाँददियर के पास आज सुबह तेज़ रफ़्तार टेम्पू बेक़ाबू होकर पलट गई जिसमे दो लोगो की मौत हो गयी तथा तीन अन्य घायल हो गए। सभी को सीएचसी सोनबरसा लाया गया जहा दो की मौत की पुष्टि हुई। गम्भीर रूप से घायल स्वेता को डॉक्टरों ने जिलास्पताल रेफर कर दिया।
सूत्रों के अनुसार सवारियो से भरा टेम्पू मांझी से बैरिया के तरफ आरहा था। चाँददियर पुलिस चौकी के पास ओवरटेक करते समय टेम्पू पलट गया। जिसमे दोकटी थाना अंर्तगत धतुरिटोला निवासी एक ही परिवार के जगदीश सिंह(56), महीप सिंह(19) पुत्र जगदीश सिंह, स्वेता सिंह(10) पुत्री जगदीश सिंह, बिंदु सिंह(53) पत्नी जगदीश सिंह तथा ठेकहा निवासी रामसेवक ठाकुर(55) गम्भीर रूप से घायल हो गए। जल्दी-जल्दी में सभी को सीएचसी सोनबरसा पहुचाया गया। जाँच के बाद डॉक्टरों ने बिंदु सिंह को मृत्यु घोषित कर दिया जबकि इलाज के दौरान ही रामसेवक ठाकुर की भी मौत हो गयी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बलिया से संदीप सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जनपद बल्लिया में प्रांतीय कार्यकारिणी के आह्वान पर दिनांक 21-05-18 से 23-05-18 तक जिला मुख्यालय पर होने वाले अनिश्चित कालीन धरने के संबंध में।

...