जनपद बलिया: 16 दिन पहले हुई गोली कांड की घटना को पुलिस ने किया खुलासा।

सहतवार(बलिया) :- दो अप्रैल को देर शाम हुई सहतवार रेवती मार्ग पर जिन्नबाबा के स्थान के पास गोली कांड की घटना को सहतवार पुलिस ने 16 दिन बाद पर्दा फास कर दिया। जिसमे गड़वार थाना क्षेत्र के चिलकहर निवासी एक युवक गम्भीर रुप से घायल हो गया था। जिसका ईलाज वाराणसी मे चल रहा है।युवक की माँ द्वारा सहतवार थाने मे दो अज्ञात युवको के खिलाफ लड़के को जान से मारने के नीयत से गोली मारने की तहरीर दी गयी थी। वही सहतवार पुलिस का कहना है कि गोली मारने की घटना दुसरी जगह की है। लड़के द्वारा डर के मारे गलत सुचना देने के कारण माँ सही जगह को नही दर्शा पायी। इस मामले मे सहतवार पुलिस दो युवको को एक छ: राउण्ड का पिस्टल व दो जिन्दा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओ मे चालान कर दिया। ज्ञात हो कि दो अप्रैल को सहतवार रेवती मार्ग पर जिन्नबाबा के स्थान के पास रेवती के तरफ से गड़वार थाना क्षेत्र के चिलकहर निवासी अभिषेक सिह पुत्र स्व अमरजीत सिह अपने दो रिस्तेदारो के साथ सहतवार के तरफ आ रहा था, इसी बीच सहतवार रेवती मार्ग पर जिन्नबाबा के स्थान से सौ मी पुरब दिशा मे पहले से घात लगाये बैठे बदमाशो ने गोली मार दी जिसकी तहरीर युवक की माँ पुष्पा देवी द्वारा सहतवार थाने मे चार दिन बाद दी गयी थी। घटना स्थल को लेकर पुलिस पहले से ही सन्देह की निगाह से देख रही थी। तभी से सहतवार पुलिस मामले की छानबीन कर रही थी। इस मामले मे सहतवार थानाध्यक्ष सुनीलकुमारसिह का कहना है कि बुधवार के सुबह एसआई राम सिह यादव, विनोद यादव, मन्तोष सिह हमराही सिपाहियो के साथ गस्त पर थे तभी मुखबीर से सुचना मिली कि सहतवार रेवती मार्ग पर हुयी घटना मे संलिप्त दो युवक चैनराम बाबा के पास पोखरे पर बैठे है। पुलिस ने तत्परता दिखाते दोनो युवको को पकड़ लिया।
पुलिस का कहना है कि कड़ाई से पुछ-ताछ करने पर दोनो युवको ने अपना जुर्म स्वीकार किया और 32बोर का छ: राउंड का पिस्टल और दो जिन्दा कारतूस बरामद कराया और अपना नाम सहतवार कस्बा निवासी मनीष कसेरा व सुरज बताया। पुलिस का कहना है कि दोनो युवको ने स्वीकार किया है कि हम लोग एक युवक को हुसेनाबाद से छोड़कर आ रहे थे। तभी हुसेनाबाद परसिया मार्ग पर एक युवक गाड़ी रुकवाकर हाथापाई करने लगा, इसी बीच गोली चल गयी और युवक को जा लगी थी।

बलिया से संदीप सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

जनपद बल्लिया में प्रांतीय कार्यकारिणी के आह्वान पर दिनांक 21-05-18 से 23-05-18 तक जिला मुख्यालय पर होने वाले अनिश्चित कालीन धरने के संबंध में।

...