IND vs SL LIVE : श्रीलंका ने भारत को दी 153 रनों की चुनौती

कोलंबो : भारत ने श्रीलंका के खिलाफ त्रिकोणीय टी-20 सीरीज के सोमवार को बारिश के कारण विलम्ब से शुरू हुए मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारत, श्रीलंका और बंगलादेश के बीच हो रही इस सीरीज में तीनों टीमें अब तक एक एक मैच जीत चुकी हैं।
भारत अपने पहले मैच में श्रीलंका से हार गया था जबकि अगले मैच में उसने बंगलादेश को हरा दिया था। बंगलादेश ने अपने अगले मैच में श्रीलंका को चौंकाया था। मैच में ओवरों की संख्या में एक एक ओवर की कटौती की गयी है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी श्रीलंकाई श्रीलंकाई टीम ने 19 ओवर में 9 विकेट गंवा का 152 रन बनाए और टीम इंडिया के सामने जीत के लिए 153 रनों का टारगेट रखा. श्रीलंका की ओर से कुसल मेंडिस ने सबसे ज्यादा 55 रन बनाए जबकि उपुल थरंगा ने 22 रन बनाए। शार्दुल ठाकुर ने टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके।
टीमें:
भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन (उप-कप्तान), सुरेश रैना, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, विजय शंकर, शार्दुल ठाकुर, जयदेव उनादकट, और लोकेश राहुल।
श्रीलंका: कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), उपुल थरंगा, कुसल परेरा (विकेटकीपर), अकीला धनंजय, दानुष्का गुणाथिलका, जीवन मेंडिस, थिसारा परेरा (कप्तान), दासुन शनाका, दुश्मंथा चमीरा, नुवान प्रदीप, सुरंगा लकमल।
देश और दुनिया का हाल जानने के लिए जुड़े रहे पंजाब केसरी  के साथ।…

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

PM मोदी ने चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से मुलाकात की

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) शिखर सम्मेलन से इतर यहां चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग से मुलाकात की और द्विपक्षीय सहयोग के विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की। इससे वुहान में उनकी पहली अनौपचारिक शिखर वार्ता के बाद संबंधों में आई गर्माहट को कायम रखने के दोनों देशों के प्रयास के संकेत मिलते हैं। दो नों नेताओं की बैठक चीन के शहर वुहान में अनौपचारिक बातचीत के करीब छह