दूरसंचार-बिजली के क्षेत्र में ज्यादा दिक्कतें – Divya Himachal: No. 1 in Himachal news – News – Hindi news – Himachal news – latest Himachal news..

बंगलूर — कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम ने कहा कि दूरसंचार और बिजली के क्षेत्रों में संप्रग सरकार की नीतियों में दुर्भावनापूर्ण बदलाव किए जाने के कारण इन दोनों क्षेत्रों से किसी भी अन्य क्षेत्रों की तुलना में एनपीए समस्या अधिक हुई है। उन्होंने कहा कि मैं सोचता हूं कि दूरसंचार पर कैग रिपोर्ट में काफी बढ़ा-चढ़कर बातें कही गई थीं। कोयला पर कैग रिपोर्ट महज कुछ मामलों पर केंद्रित थी, लेकिन तब सभी 212 कोयला खानों (का आबंटन) रद्द कर दिया गया। मैं समझता हूं कि हम व्यापार की समस्या को व्यापार की समस्या की तरह संभाल नहीं पाए।
. दूरसंचार-बिजली के क्षेत्र में ज्यादा दिक्कतें appeared first on Divya Himachal: No. 1 in Himachal news – News – Hindi news – Himachal news – latest Himachal news….

( साभार  :-  एजेन्सी / संवाददाता  / अन्य न्यूज़ पोर्टल  )

ताजा खबरों के हिन्दी में अपडेट लगातार पाने के लिए हमारा फेसबुक पेज लाइक करें, आप हमे ट्विटर पर भी फालो कर सकते है |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

x

Check Also

एयर इंडिया पर फैसला अभी नहीं – Divya Himachal: No. 1 in Himachal news – News – Hindi news – Himachal news – latest Himachal news..

नई दिल्ली — सरकार ने बुधवार को स्पष्ट किया कि 50 हजार रुपए से ज्यादा के घाटे में चल रही सरकारी विमान कंपनी एयर इंडिया के भविष्य पर फैसला अभी टाल दिया गया है, लेकिन वह इसमें रणनीतिक विनिवेश को लेकर प्रतिबद्ध है। नागरिक उड्डयन मंत्री सुरेश प्रभु ने मंत्रालय की चार साल की उपलब्धियों की जानकारी देने के लिए बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन में इस संबंध में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में कहा